Chakradharpur : तेज रफ्तार एंबुलेंस ने मोटरसाइकिल में मारी टक्कर, मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति का घटना स्थल पर मौत , लोगों ने रांची चाईबासा सड़क जाम किया जाम


चक्रधरपुर- चाईबासा मुख्य मार्ग एनएच 75 ई चक्रधरपुर पोटका में तेज रफ्तार एंबुलेंस के ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। जिससे मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही मजदूर नेता सिकंदर जामुदा ने घायल अवस्था में उक्त व्यक्ति को चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने जांच के उपरांत उसे मृत्यु घोषित कर दिया. इधर मौत की खबर सुनते हैं पोटका में स्थानीय लोगों ने रांची चाईबासा मुख्य मार्ग एनएच 75 ई सड़क जाम कर दिया।जानकारी के मुताबिक खुंटपानी प्रखंड के लोहरदा गांव निवासी सिकंदर जामुदा किसान है. 

मंगलवार सुबह मोटरसाइकिल में तेल भराने के लिए पोटका पेट्रोल पंप आया था. जहां सिकंदर जामुदा ने मोटरसाइकिल में पेट्रोल भराने के बाद घर लौट रहा था. इस दौरान तेज रफ्तार प्राइवेट एंबुलेंस ने मोटरसाइकिल में सीधी टक्कर मार दिया. जिससे मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति गिर पड़ा और उसके शरीर के कई हिस्सों में चोटें आई. वहीं पोटका में ही क्यापता निवासी मजदूर नेता सिकंदर जामुदा मौजूद थे.

 घटना होते ही उन्होंने घायल को उसी एंबुलेंस में उठाकर अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया. जहां जांच के उपरांत चिकित्सकों ने घायल सिकंदर जामुदा को मृत घोषित कर दिया. बताया जाता है कि एम्बुलेंस ओम नर्सिंग होम चाईबासा का है. इधर घटना की सूचना पाकर चक्रधरपुर पुलिस घटना स्थल पहुंची और एंबुलेंस चालक को गिरफ्तार कर लिया. 

पुलिस ने घटनास्थल पर क्षतिग्रस्त अवस्था में पड़ी बाइक व एंबुलेंस को भी पुलिस ने थाना ले गई. ‌इधर घटना के संबंध में चक्रधरपुर पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया है.इधर मौत की खबर सुनते हैं पोटका में स्थानीय लोगों ने रांची चाईबासा मुख्य मार्ग एनएच 75 ई सड़क जाम कर दिया। सड़क जाम होने से दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। समाचार लिखे जाने तक सड़क जाम हैं।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

NewsLite - Magazine & News Blogger Template