केन्द्रीय राज्यमंत्री ने निर्माणाधीन एफ सी आई गोदाम जांच का निर्देश

ईचागढ़ - सरायकेला-खरसावां जिला के कुकड़ु प्रखंड मुख्यालय के समीप बन रहे एफ सी आई गोदाम का केन्द्रीय रक्षा राज्य मंत्री संजय सेठ ने सोमवार को निरीक्षण किया। उन्होंने सक्षम पदाधिकारी को गुणवत्तापूर्ण कार्य करने का निर्देश दिया। उन्होंने काला इंटा लगाए जाने का जांच कर अच्छा सामग्री लगाने का निर्देश भी फोन पर डीसी को दिया। मालूम हो कि एक सप्ताह पूर्व झामुमो कार्यकर्ताओं ने भी गोदाम निर्माण में घटीया सामग्री लगाने का विरोध किया था। पत्रकारों द्वारा भी विभिन्न समाचार पत्रों व चैनलों में प्रमुखता के साथ घटीया निर्माण कार्य को प्रसारित किया गया था। 

 स्थानीय लोगों, राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं द्वारा लगातार घटिया निर्माण का विरोध किया जा रहा है। काला इंट इतना कमजोर है कि 5 फीट ऊंचाई से पटकने से चुर चुर हो रहा है। केन्द्रीय राज्यमंत्री संजय सेठ ने भी निर्माण कार्य में प्रयुक्त सामग्री को देखकर जेई व कार्य कराने वाले को जमकर फटकार लगाया । गोदाम का निर्माण करीब 1 करोड़ 15 लाख की लागत से किया जा रहा है। वहीं राज्य मंत्री श्री सेठ ने कहा कि गोदाम निर्माण कार्य बहुत ही खराब है। काला इंट लगाया जा रहा है। 

उन्होंने कहा कि मिडिया कर्मियों से ओर पेपर आदि के माध्यम से जानकारी मिली कि यहां गोदाम निर्माण में घटीया सामग्री लगाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि डीसी को इस संबंध में जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है। उन्होंने कहा कि जांच होने तक कार्य बंद रहेगा और निश्चित रूप से जांच कराई जाएगी,इस तरह का मनमानी नहीं चलेगी। मौके पर पूर्व जिला परिषद उपाध्यक्ष अशोक साव, मधु गोराई, सारथी महतो आदि उपस्थित थे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

NewsLite - Magazine & News Blogger Template