गुरमीत चौधरी ने कमांडर करण सक्सेना में पहली बार की रैपिंग


अभिनेता गुरमीत चौधरी के लिए कमांडर करण सक्सेना एक विशेष शो है। यह गुरमीत चौधरी का पहला ओटीटी डेब्यू है जिसमे गुरमीत एक्शन करते हुए नज़र आये। और एक चीज़ जिस में अभिनेता गुरमीत ने पहली बार कमांडर करण सक्सेना में रैपिंग की है। 

 कमांडर करण सक्सेना के टाइटल ट्रैक में गुरमीत ने रैप किया है। यह काफी कएची सॉन्ग है वहीं रैप इसमें चार चांद लगा रहा है। ट्रेलर से ही गुरमीत ने दर्शकों को खुश किया है, शो के लिए उनका बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन काफी अद्भुत रहा है।

 गुरमीत ने कहा - एक एक्टर होने के नाते मैंने कई बाउंड्रीज पार की है और में खुद सरप्राइज हु अपने आप को लेकर। रैपिंग एक ऐसी चीज़ है जिसे में टॉय करना चाहता था काफी लम्बे समय से, तो जब यह डिस्कसन हुआ तब मैंने डीसाइड किया इसे टॉय करने का और हम कई अन्य चीजों के साथ अतिरिक्त प्रयास भी कर रहे थे । जिस तरह से यह हुआ, उसे देखकर मुझे बहुत खुशी हुई, इससे मुझे एक नया आत्मविश्वास मिला है, मैं आगे और अधिक रैप करना चाहूँगा ।"


जैसे-जैसे वह एक नए कौशल की खोज में लगेंगे, वैसे-वैसे प्रशंसकों के लिए गुरमीत के मन में और भी अधिक प्यार आएगा। उनका पहला शो, कमांडर करण सक्सेना ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग शुरू कर दी है।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

NewsLite - Magazine & News Blogger Template