सार्वजनिक और सरकारी पेयजल स्त्रोत पर एक द्बारा निजी तरीखे से मोटर लगाने को लेकर बीडीओ को सौपा ज्ञापन


जगन्नाथपुर संवाददाता : सार्वजनिक और सरकारी पेयजल स्रोतों पर निजी लोग के कब्जों से सामान्य जन को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जिसको लेकर मंगलवार को जगन्नाथपुर प्रखंड के मोगरा पंचायत के हेस्सापी गाँव के ग्रामीण मुंडा गुरुचरण सिंकु व सभी ग्रामीण ने एक ज्ञापन प्रखंड विकास पदाधिकारी अमित मिश्रा को सौपा.

ग्रामीणों ने कहा है कि हेस्सापी राजेंद्र सिंकु घर सामने वाला चापाकल का उपयोग सार्वजनिक तौर से होता था,लेकिन कुछ दिनो से अब उन्हें प्राइवेट तौर पर गाँव के गबरियाल सिंकु नामक व्यक्ति ने उक्त चापाकल में निजी तौर में मोटर लगाकर अपने घर में पाइप के जरिये पानी का उपयोग में लिया जा रहा है, लेकिन इसे देखने-सुनने वाला कोई नहीं है।

श्रीमान उक्त टोला में एक तो पानी का काफी दिक्कत है सभी महिलाएं वही चापकल से पानी लाती है,पर अब उक्त व्यक्ति द्बारा चापाकल में मोटर लगाने से चापाकल से अब पानी भी ठीक से नही निल रहा है। जिसपर सभी ने बीडीओ से कहा कि उक्त समस्या का हल जल्द से जल्द करे अन्यथा सभी ग्रामीण मजबुर होकर अंदोलन के लिए बध्य होगे।इसपर बीडीओ ने जल्द ही जाँच कर सभी को फिर से पानी दिलाने की बात कही।इस मौके पर अजय सिंकु,रजीव सिंकु,सुभाष बिरुली,मरतम सिंकु,राजेंद्र सिंकु सहित अन्य उपास्थित थे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

NewsLite - Magazine & News Blogger Template